मुख्य सामग्री पर जाएं   पाठ का आकार बढ़ाएँ सहज दृश्य पाठ का आकार घटाएँ  English   संपर्क करें   प्रतिक्रिया   साइटमैप   कैरियर           
मुख्य पृष्ठ        हमे जाने        ऊष्मायन सुविधा        वैधानिक सेवाएँ        सॅाफ्टनेट सेवाएँ        पी.एम.सी. सेवाएँ        निविदाएं

गांधीनगर केंद्र

एसटीपीआई गांधीनगर ने 1996-97 में अपना पूर्ण परिचालन शुरू किया था। 1996 में कम से कम 10 कंपनियों से 2012-13 के अंत तक 56 कंपनिया और सॉफ्टवेयर निर्यात 1995 में 4.75 करोड़ रुपये से 980 करोड़ रुपये बढा।

पिछले दशक के दौरान, छोटे, मध्यम और बड़े सॉफ्टवेयर विकास गतिविधि उपक्रम कंपनियों प्रोत्साहित, पोषण और समर्थन करने पर प्रारंभिक ध्यान केंद्रित किया और सॉफ्टवेयर निर्यात उद्योग के क्षेत्र में उत्कृष्ट बुनियादी सुविधाओं और कानूनी सहायता प्रदान की।

एसटीपीआई, गांधीनगर ने 1997 में सेंटर में स्थापित अंतरराष्ट्रीय प्रवेश द्वार के माध्यम से डाटा संचार सेवाएं प्रदान करना शुरू कर दिया है और उपग्रह और फाइबर पर सबसे अच्छा कनेक्टिविटी सोल्युशन प्रदान करता है।

सॉफ्टवेयर विकास और निर्यात आपरेशन कि कीमत/प्रदर्शन को महत्व देने के लिए जरूरी विस्तृत मूल्य वर्घित सेवाए प्रदान करने के उद्देश्य से एसटीपीआई में "सोफ्टनेट" नामक एक एकीकृत नेटवर्क सेवा डिजाइन और स्थापित कि गइ है। सोफ्टनेट भारत में एकल खिडकी अनुरोध की अवधारणा के साथ आनेवाला पहला था। यह सेवा की स्थापना और बाद के रखरखाव और समस्या निवारण के लिए ग्राहकों की जिम्मेदारी कम कर देता है। गांधीनगर केंद्र कि अपनी सी बैंड और के.यू. बैंड अर्थ स्टेशन सुविधा और ऑप्टिकल फाइबर केबल समाप्ति प्वाइंट है और सोफ्टनेट के तहत अंतरराष्ट्रीय प्रवेश द्वार के माध्यम से सेवाओं की एक पूरी पोर्टफोलियो प्रदान करता है। सोफ्टनेट निम्नलिखित सेवाएं प्रदान करता है:

सॅाफ्टपाइंट: अंतरराष्ट्रीय निजी पट्टे पर सर्किट (IPLCs)
सॅाफ्टलिंक: हाई स्पीड इंटरनेट एक्सेस और मूल्य वर्घित सेवाएं|
सॉफ्टकोन्फ: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सेवाए
सॉफ्टमोफ: सॉफ्टवेयर बाजार, अवसर और प्रौद्योगिकी पूर्वानुमान

© 2015 एस.टी.पी.आई.-गांधीनगर। सभी अधिकार सुरक्षित।     गोपनीयता नीति | अस्वीकृति | उपयोग की शर्तें | सहायता
पृष्ठ अंतिम बार फ़रवरी 19, 2015 को अपडेट किया गया।
वेबसाइट एसटीपीआई-गांधीनगर के स्वामित्व में संचालित है।