मुख्य सामग्री पर जाएं   पाठ का आकार बढ़ाएँ सहज दृश्य पाठ का आकार घटाएँ  English   संपर्क करें   प्रतिक्रिया   साइटमैप   कैरियर           
मुख्य पृष्ठ        हमे जाने        ऊष्मायन सुविधा        वैधानिक सेवाएँ        सॅाफ्टनेट सेवाएँ        पी.एम.सी. सेवाएँ        निविदाएं

निदेशक का संदेश

सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क् स ऑफ इंडिया (एसटीपीआई) की ओर से तथा अपनी ओर से, मैं आप का हार्दिक स्वागत और हमारे वेब साइट का दौरा करने के लिए धन्यवाद देता हूं।

सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क् स ऑफ इंडिया देश से सॉफ्टवेयर के निर्यात को बढ़ावा देने और सॉफ्टवेयर निर्यातकों को अनुकूल पर्यावरण देने के लिए इलेक्ट्रॉनिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय, भारत सरकार के द्वारा स्थापित एक स्वायत्त संगठन है। एसटीपीआई "सिंगल प्वाइंट संपर्क सेवा तंत्र" के माध्यम से सॉफ्टवेयर प्रौद्योगिकी पार्क (एसटीपी) योजना, निर्यात उद्देश्य के लिए सॉफ्टवेयर के विकास के लिए 100% निर्यातोन्मुख योजना, के अंतर्गत संचालित सदस्य सॉफ्टवेयर कंपनियों को सभी नियामक सहायता प्रदान करता है।

एसटीपीआई का मुख्यालय नई दिल्ली और अपने केन्द्र पर देश के विभिन्न स्थान में है। हम, एसटीपीआई गांधीनगर केंद्र पर, अपने अधिकार क्षेत्र गुजरात, दमन, दीव, दादरा और नगर हवेली में सॉफ्टवेयर समुदाय का विश्व बाजार के लिए सॉफ्टवेयर कारोबार संचालन कार्य करते है।

हम अपनी सेवाओं के महत्व को समझते हैं और मानते है कि केवल हमारे ग्राहक के विकास के माध्यम से हमारी विकास संभव है, इस क्षेत्र को बढ़ाने के सभी संभव प्रयास करते है। हम बुनियादी सुविधाओं जैसे कि कम्प्यूटिंग सुविधाए, भारत के आभासी सॉफ्टवेयर विकास केन्द्र को विदेश में उनके ग्राहकों से जोड़ने के लिए इंटरनेट पर आधारित साझा डेटा संचार सुविधाओं सहित (टीसीपी / आईपी) उच्च गति डाटा संचार सुविधा प्रदान करते है। इसके अलावा एसटीपीआई व्यावसायिक संचालन को ग्लोबल सॉफ्टवेयर बाजार कि वांछित गति से जोडने के लिए अन्य व्यवसाय मूल्य संवर्धित सेवाएँ प्रदान करता है। एसटीपीआई दुनिया में सबसे बड़े सॉफ्टवेयर समुदाय में से एक है।

हमारी तकनीकी टीम आप को चौबीसों घंटे मदद करने और आपकी आवश्यकताओं को पूरी करने के लिए समर्पित है, और मै आपके डेटा संचार संपर्क के लिए हमारी गुणवत्ता सेवा और समर्थन आपकी परम संतुष्टि तक देने का वादा करता हूं।

एसटीपीआई में, हमारा विश्वास है कि हमने कुछ प्रतिबद्धताओं को पूरा किया है

• हम 'एकल खिड़की सेवा के माध्यम से सेवा' के लिए वचनबद्ध हैं।
• हम ' देश के आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान' के लिए वचनबद्ध हैं।
• हम ' भारतीय आईटी उद्योग भवन को विश्व बाजार में लीडर बनाने' के लिए वचनबद्ध हैं।
• हम ' एक स्वच्छ पर्यावरण को बनाने और बनाए रखने' के लिए वचनबद्ध हैं।

हम अपने ग्राहकों के अपने समर्थन जारी रखने के लिए, जो वास्तव में हमारे विकास के लिए सक्षम है, आभार व्यक्त करने का अवसर लेना चाहेंगे। हम विश्वास दिलाते है कि उत्कृष्टता हमारा सिद्धांत रहेंगा और हमारे इस लक्ष्य को प्राप्त करने में हमारी सदस्य इकाई की भूमिका महत्वपूर्ण है।

हमें उम्मीद है कि आप संतुष्ट ग्राहकों की हमारे परिवार में अंततः शामिल हो जाएंगे।

निदेशक


© 2015 एस.टी.पी.आई.-गांधीनगर। सभी अधिकार सुरक्षित।     गोपनीयता नीति | अस्वीकृति | उपयोग की शर्तें | सहायता
पृष्ठ अंतिम बार जुलाई 27, 2016 को अपडेट किया गया।
वेबसाइट एसटीपीआई-गांधीनगर के स्वामित्व में संचालित है।